नवनियुक्त पुलिस आयुक्त के फरीदाबाद आगमन पर पुलिस आयुक्त कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। पहले ही दिन, जनसुनवाई के लिए इंतजार कर रहे लोगों से हुए रूबरू डीसीपी मुख्यालय एनआईटी श्रीमती अंशु सिंगला, डीसीपी बल्लभगढ़ श्री जयबीर सिंह, डीसीपी सेंट्रल श्री मुकेश मल्होत्रा, डीसीपी ट्रैफिक श्री सुरेश कुमार ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया

इस मौके पर एसीपी हेड क्वार्टर श्री आदर्शदीप सिंह, एसीपी क्राइम श्री अनिल यादव, एसीपी अशोक कुमार, एसीपी पृथ्वी सिहं, एसीपी महेंद्र वर्मा, एसीपी जयपाल सिंह भी स्वागत के दौरान पुलिस आयुक्त कार्यालय में मौजूद थे। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस आयुक्त ने पदभार ग्रहण करने के बाद फरीदाबाद पुलिस के सभी अधिकारियों के साथ बैठक की और क्षेत्र में पुलिसिंग की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

श्री विकास कुमार ने पदभार संभालते ही कार्यालय में जनसुनवाई के अंतर्गत आगन्तुकों और पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्या का समाधान करने की पहल की। पुलिस महानिरीक्षक श्री विकास कुमार अरोड़ा 1998 बैच, हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं।

आईपीएस श्री विकास कुमार अरोड़ा इससे पहले साउथ रेंज रेवाड़ी में बतौर आईजी तैनात थे। जो हाल ही में हुए स्थानांतरण पर फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त नियुक्त किए गए हैं। श्री विकास कुमार अरोड़ा पूर्व में भिवानी, रेवाड़ी, सिरसा, झज्जर, यमुनानगर, हिसार में एसपी के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। इसके अलावा ये गुरूग्राम के डीसीपी, हरियाणा यातायात करनाल में एसपी ट्रैफिक भी रह चुके हैं। केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर भी इन्होंने अपनी सेवा दी है।

नवनियुक्त पुलिस आयुक्त पूर्व में भी फरीदाबाद में वर्ष 2011 में बतौर ज्वाइंट सीपी रह चुके हैं। इसीलिए वे फरीदाबाद की भौगोलिक स्थिति व पुलिस की कार्यप्रणाली से भलीभांति अवगत हैं। फरीदाबाद पुलिस उनके मार्गदर्शन में जनता के साथ तालमेल रखते हुए अपराधिक गतिविधियों और अपराध पर अंकुश लगाने की अपने प्रयास और भी बेहतर करेगी। नवनियुक्त पुलिस आयुक्त का फरीदाबाद सहित पूरे हरियाणा मे बेहतर पुलिसिंग के लिए जाने जाते हैं।

सीएनजी आटो चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने धर दबोचा

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?