ओप्पो ने इसकी पुष्टि की है कि कलरओएस के नवीनतम वर्जन का आधिकारिक तौर पर चीन में मध्य सितंबर से सितंबर के अंत तक अनावरण किया जाएगा। जिजमोचाईना की रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो ने अभी आधिकारिक तौर पर कलरओएस 12 के लिए सटीक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कंपनी सितंबर के अंत में अपने कस्टम एंड्रॉइड ओवरले के नवीनतम संस्करण का अनावरण करेगी।

कलरओएस का नवीनतम संस्करण क्रॉस-स्क्रीन इंटरकनेक्शन नामक एक नई सुविधा के साथ आने की उम्मीद है, जो हुआवेई मल्टी-स्क्रीन सहयोग के समान है। कलरओएस 12, एंड्रॉइड 12 से नई क्विक टाइल्स, नए विजेट्स, बेहतर वन-हैंड मोड, नोटिफिकेशन सेटिंग्स, विजुअल ओवरहाल, स्प्लिट-स्क्रीन के लिए नए ऐप पेयर, प्राइवेसी इम्प्रूवमेंट और बहुत कुछ सहित फीचर लाने के लिए तैयार है।

रिपोर्ट के अनुसार, कलरओएस चीनी एंड्रॉइड स्किन से कई नई सुविधाओं को अपना सकता है, जिसमें एमआईयूआई से श्याओमी, फ्लाईमी से मेजू, स्मार्टीसन ओएस डर और हाइड्रोजनओएस शामिल हैं। पिछले महीने ओप्पो को जल्द ही भारत में ओप्पो एनको बड्स और ओप्पो एनको एयर लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया था। कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर इस बुधवार को देश में पूर्व उत्पाद की घोषणा करने की पुष्टि की है।

यह कहा जा रहा है कि ये नई एंट्री-लेवल बड्स एक अविश्वसनीय बैटरी अनुभव और, क्रिस्टल-क्लियर, कॉन्सर्ट-जैसे ऑडियो प्रदान करती हैं। कंपनी का कहना है कि ये उन उपभोक्ताओं के लिए बनाए गए हैं जो पहली बार सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स में अपग्रेड करना चाहते हैं।बड्स कलरओएस चलाने वाले उपकरणों के साथ त्वरित युग्मन का समर्थन करते हैं। इसमें 8 मिमी गतिशील ड्राइवर हैं और कॉल के लिए 80 एमएस कम विलंबता गेम मोड के साथ-साथ ईएनसी के साथ आते हैं।

मारुति सुजुकी ने बढ़ाए चुनिंदा मॉडलों के दाम

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?