स्पोर्ट्सवियर की दिग्गज कंपनी एडिडास ने गुरुवार को देशभर के उपभोक्ताओं के लिए अपना डिजिटल फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया। उपभोक्ताओं से प्राप्त टिप्पणियों और समीक्षाओं को ध्यान में रखते हुए सभी नई वेबसाइट की अवधारणा और क्यूरेट की गई थी। डिजिटल फ्लैगशिप स्टोर का फोकस एक सहज अनुभव, नवाचार, अत्याधुनिक यूआई और एक तेज इंटरफेस प्रदान करना है, जिससे उपभोक्ताओं को एक वैश्विक ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव मिलता है, जो डिजिटल रूप से बेहतर और निर्बाध है।

वेबसाइट एक अभिनव तकनीक-संचालित अनुभव प्रदान करती है जो उपभोक्ताओं को डिजिटल स्टोर पर सहजता से नेविगेट करने और अपने पसंदीदा उत्पादों को आसानी से खरीदने में सक्षम बनाती है। पूरे डिजिटल फ्लैगशिप स्टोर में खोज से लेकर नेविगेशन तक उपभोक्ता एक सहायक अनुभव से गुजरते हैं जो उन्हें सही उत्पाद खोजने और खरीदने में सक्षम बनाता है। समर्थन मिलने और सर्वोत्तम क्रॉस-श्रेणी संवर्धन से उनकी समग्र ऑनलाइन खुदरा बिक्री में वृद्धि होती है।

इसके अलावा, एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाने की दिशा में काम चल रहा है, जो हर खेल के लिए गो-टू डेस्टिनेशन के रूप में काम करता है। फ्लैगशिप स्टोर रेंज रनिंग, लाइफस्टाइल, ट्रेनिंग और फुटबॉल जैसी रणनीतिक श्रेणियों पर ध्यान केंद्रित करता है। साथ ही महिलाओं और बच्चों के प्रमुख उपभोक्ता सेटों के प्रति अनुभव भी बढ़ाता है। भारत के ब्रांड एडिडास के वरिष्ठ निदेशक सुनील गुप्ता ने डिजिटल फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, हमारे नए डिजिटल स्टोर के लॉन्च के साथ हम उपभोक्ता प्रतिक्रिया की स्वीकृति के माध्यम से भारत में ब्रांड की विश्वसनीयता को मजबूत करना चाहते हैं।

हमारा उद्देश्य एक ईकॉमर्स साइट से एक डिजिटल ब्रांड स्टोर तक की मानसिकता बनान है, जिसके मूल में उपभोक्ता का जुनून है। डिजिटल स्टोर का उद्देश्य हमारी विश्वसनीयता को डायल करना, उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाना और हमारे स्थिरता प्रयासों पर नैरेटिव को आगे बढ़ाना है। नई तकनीक और बेहतर उपयोगकर्ता इंटरफेस उपभोक्ताओं को एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करेगा।

लॉन्च के अलावा, एडिडास हैकर्स, कोडर्स और तकनीकी विशेषज्ञों को किसी भी बग, या संगतता मुद्दों के लिए वेबसाइट के बीटा संस्करण का परीक्षण करने के लिए आमंत्रित करेगा और उन्हें उनकी तकनीकी प्रतिक्रिया के लिए पुरस्कृत करेगा। उपभोक्ताओं की खरीदारी की ऊर्जा को बनाए रखने और उन्हें आगामी त्योहारी सीजन के लिए तैयार करने के लिए यह ब्रांड नए प्रस्तावों और गतिविधियों और नए उत्पादों के रोमांचक लॉन्च के माध्यम से उपभोक्ताओं के साथ जुड़ना जारी रखेगा।

एंड्रॉयड 12 पर आधारित Oppo Color OS 12 जल्द होगा लॉन्च

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?