About us

JaraSuniye वेबसाइट पर आप सबका स्वागत है। इस वेबसाइट पर आप देश-विदेश की प्रतिदिन होने वाली घटनाओं के बारे मे जानकारी प्राप्त कर सकते है। JaraSuniye देश-विदेश मे घटने वाली घटनाओं को आप सब के साथ सही समय पर सांझा करता है। हम अपने लेख हिंदी भाषा मे Post करतें है। तथा हम अपने Content में सरल और सहज शब्दों का प्रयोग करतें है। जिससे हमारा User वेबसाइट के Content को आसानी से पढ़ पाएं और समझ पाएं। हमारी कोशिश रहती है कि हम अपने Articles में आम बोलचाल वाली भाषा का प्रयोग करें। इसके साथ ही हमारी वेबसाइट पर आपको Business Crime Economy Education Entertainment Politics और Sports से जुड़ी सभी जानकारी मिलती है जिससे हमारे User को हर Category की जानकारी मिलती रहें।

JaraSuniye का मकसद सिर्फ इतना है कि भारत के हर एक व्यक्ति तक हमारे Articles पहुंचे, साथ ही आपको ये भी बता दें कि हम Hindi मे Content upload इसलिए करते है जिससे भारत का हर एक व्यक्ति इसे आसानी से पढ़ और समझ सकें। और उस तक सारी घटित जानकारियां पहुंच सकें। हम वो सब Article Publish करतें है जो भी हमे लगता है कि हमारे पाठको के लिए ज़रूरी है। फिर भी यदि आपको कोई जानकारी चाहिए जो कि हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध नही है तो आप हमें Comment करकें पूछ सकते है। हम पूरी कोशिश करेंगे कि आपको वो जानकारी उपलब्ध करा पाएं।

इस News Portal Website पर आपको नीचे दी गई सभी Categories की जानकारी पूरी Tag Details के साथ उपलब्ध कराई जाती है।

Faridabad Breaking News | Today Latest News in Hindi | Today Latest News Bollywood | Today Latest News Cricket

Sports News in Hindi | Indian Economy News in Hindi | Today Crime News in Hindi | Share Market News in Hindi

Latest Entertainment News | Education News in Hindi

ऊपर दी गई सभी Categories की जानकारियां आपको हिंदी भाषा में समय-समय पर Jarasuniye पर मिलती रहेंगी।

Jara suniye Wikipedia

हम आशा करतें है कि हमारी वेबसाइट पर दी गई जानकारियों को जितना आनंद हमें आप तक पहुंचाने मे आता है उतना ही आनंद आपको उसे पढ़ने मे आएगा। फिर भी यदि आपको इस News Portal Website से संबंधित कोई भी सुझाव या जानकारी देनी हो, तो आप हमे Comment कर सकते है या सीधा Email कर सकतें है।

KARAN SOOD – Founder & CEO

Follow at – Twitter – Karan Sood

Instagram – Karan Sood

Email – JaraSuniye2019@Gmail.com

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@jarasuniye.com

× How can I help you?